News

IPL 2020: दिल्ली के खिलाफ मैच से पहले धोनी की CSK को बड़ा झटका, यह धाकड़ बल्लेबाज हुआ टीम से बाहर

IPL 2020: दिल्ली के खिलाफ मैच से पहले धोनी की CSK को बड़ा झटका, यह धाकड़ बल्लेबाज हुआ टीम से बाहर

महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स को बड़ा झटका लगा है. शुक्रवार को दिल्ली कैपिटल्स के साथ होने वाले मुकाबले से पहले चेन्नई के धाकड़ बल्लेबाज अंबति रायडू मैच से बाहर हो गए हैं. इस बात की जानकारी चेन्नई सुपर किंग्स की मैनेजमेंट की तरफ से दी गई है. सीजन के पहले आईपीएल मुकाबले में अंबति रायडू ने मैच विनिंग पारी खेली थी और चेन्नई को जीत दिलाई थी.

इस मुकाबले में रायडू ने 3 छक्के और 6 चौकों की मदद से 48 गेंदों पर धमाकेदार 71 रनों की पारी खेली थी. हालांकि, चोट के कारण वो राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ हुए अगले मुकाबले में नहीं खेल पाए थे. इस मैच में धोनी ब्रिगेड को 16 रनों से हार का सामना करना पड़ा था. ऐसे में एक और मैच में उनकी गैरमौजूदगी चेन्नई के लिए परेशानी का सबब बन सकती है.

चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ ने न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत में बताया कि रायडू एक और मैच नहीं खेल पाएंगे. उन्होंने कहा, ‘अंबति रायडू इस समय हेमस्ट्रिंग इंजरी से जूझ रहे हैं और यह तय है कि वो एक और मैच में नहीं खेल पाएंगे. लेकिन इसके बाद रायडू पूरी तरह ठीक हो जाएंगे और फिर सीएसके ब्रिगेड में लौट जाएंगे.’

मुंबई के खिलाफ खेली थी मैच जिताऊ पारी

पहले मुकाबले में मुंबई इंडियंस के खिलाफ अंबाती रायडू ने फाफ डु प्लेसिस के साथ मिलकर 115 रनों की साझेदारी की और 71 रनों की शानदार पारी से टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई थी. ऐसे में बेहतरीन फॉर्म वाले रायडू के टीम में नहीं रहने से चेन्नई के मध्य क्रम पर असर होगा. 

शुक्रवार को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ होने वाले मुकाबले के बाद चेन्नई को आराम का मौका मिलेगा. क्योंकि शुक्रवार यानी 25 सितंबर के बाद चेन्नई का अगला मुकाबला 2 अक्टूबर को होना है, जिसमें चेन्नई का सामना सनराइजर्स हैदराबाद से होगा. ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि हैदराबाद के खिलाफ होने वाले मुकाबले से पहले रायडू बिलकुल ठीक हो जाएंगे और उनकी टीम में वापसी हो जाएगी.

FOLLOW US

FREE ADD YOUR BUSINESS

Advertisement

FOLLOW US

CopyAMP code