News

बिना खरीदें घर लाएं टाटा की नई इलेक्ट्रिक Nexon, देखिए क्या है स्कीम

बिना खरीदें घर लाएं टाटा की नई इलेक्ट्रिक Nexon, देखिए क्या है स्कीम

Tata Nexon EV

धीरे धीरे ही सही ऑटो कंपनियों के साथ साथ लोगों का रूझान भी अब इलेक्ट्रिक गाड़ियों की तरफ बढ़ा है. आजकल हर ज्यादातर ऑटो कंपनियां सब्सक्रिप्शन मॉडल को तेजी से अपना रहीं हैं. जिसमें ग्राहक को गाड़ी खरीदने की जरूरत नहीं होती, हर महीने का किराया चुकाकर वो इसको चला सकता है.

नई दिल्ली: धीरे धीरे ही सही ऑटो कंपनियों के साथ साथ लोगों का रूझान भी अब इलेक्ट्रिक गाड़ियों की तरफ बढ़ा है. आजकल हर ज्यादातर ऑटो कंपनियां सब्सक्रिप्शन मॉडल को तेजी से अपना रहीं हैं. जिसमें ग्राहक को गाड़ी खरीदने की जरूरत नहीं होती, हर महीने का किराया चुकाकर वो इसको चला सकता है. Tata Motors ने भी अपनी SUV Nexon EV पर एक स्पेशल सब्सक्रिप्शन ऑफर पेश किया है. ये सब्सक्रिप्शन ऑफर सिर्फ 30 नवंबर 2020 तक और पहले 100 ग्राहकों के लिए ही मान्य है. यह स्पेशल ऑफर केवल पांच शहरों में उपलब्ध है. 

बिना खरीदे घर लाएं टाटा की Nexon EV


इस ऑफर के तहत ग्राहक हर महीने केवल 34,900 रुपये से शुरू होने वाले किराये पर Nexon EV को चलाने का अनुभव ले सकते हैं. यानी इस किराये के अलावा ग्राहकों को किसी भी अतिरिक्त रोड टैक्स और पंजीकरण, बीमा रीन्यूअल, सर्विसिंग और रखरखाव का भुगतान करने की जरूरत नहीं है. ग्राहक इस प्लान के तहत अपनी जरूरतों के मुताबिक सब्सक्रिप्शन को 18 महीने से 24 महीने या 36 महीने की अविध के लिए चुन सकते हैं. सब्सक्रिप्शन खत्म होने के बाद, ग्राहक या तो अपने प्लान को बढ़ा सकते हैं या कंपनी को गाड़ी वापस कर सकते हैं. 

इन शहरों में मिलेगा सब्सक्रिप्शन


फिलहाल यह स्पेशल सब्सक्रिप्शन योजना दिल्ली-एनसीआर, मुंबई, पुणे, हैदराबाद और बंगलूरू में शुरू की गई है. नए सब्सक्रिप्शन मॉडल के लिए टाटा ने Orix Auto Infrastructure Services के साथ साझेदारी की है.

रिस्पॉन्स को देखकर बढ़ सकता है ऑफर


हालांकि, केवल 100 ग्राहक ही इस ऑफर का फायदा उठा सकेंगे, भले ही यह एक छोटा आंकड़ा लगता है, लेकिन कंपनी ने स्पष्ट रूप से ऐसा नहीं कहा है। अगर ग्राहकों का शुरुआती रिस्पॉन्स अच्छा मिलता है तो इस ऑफर को और ज्यादा ग्राहकों के लिए अन्य शहरों में भी शुरू कर सकती है. 

LIVE TV

Topics