News

दीपिका-सारा-श्रद्धा के बाद ड्रग्स नेट में एक और बड़ी एक्ट्रेस, NCB के हाथ लगे सबूत

दीपिका-सारा-श्रद्धा के बाद ड्रग्स नेट में एक और बड़ी एक्ट्रेस, NCB के हाथ लगे सबूत

सारा अली खान ,श्रद्धा कपूर, नम्रता शिरोडकर और दीपिका पादुकोण के बाद बॉलीवुड की एक और बड़ी एक्ट्रेस एनसीबी की रडार पर आई हैं. करीब 40 साल की उम्र वाली ये एक्ट्रेस एक से एक बड़ी हिट फिल्में दे चुकी हैं.

ये एक्ट्रेस 2005, 2006 के दौर की हैं. NCB सूत्रों के मुताबिक गिरफ्तार ड्रग्स पेडलर्स अनुज केशवानी और अंकुश से पूछताछ के बाद इस अभिनेत्री के नाम का खुलासा हुआ. इस फिल्म एक्ट्रेस की मैनेजर ड्रग्स की खेप इस एक्ट्रेस तक पहुंचाती थी. इस एक्ट्रेस की मैनेजर ड्रग्स पैडलर अनुज की गर्लफ्रेंड भी थी.

करना पड़ सकता है एनसीबी पूछताछ का समान

साल 2019 में इस अभिनेत्री के लिए खरीदी गई ड्रग्स की पुख्ता जानकारी और सबूत NCB के हाथ लगे हैं. सूत्रों के मुताबिक, बकायदा  मैनेजर ने ड्रग्स पेडलर्स से एक से दो बार मीटिंग भी की थी. इसलिए आने वाले दिनों में पहले एक्ट्रेस की मैनेजर को पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है. और इसके बाद इस एक्ट्रेस को भी NCB की पूछताछ का सामना करना पड़ सकता है.

बता दें कि एनसीबी की इस इंवेस्टिगेशन में जया साहा की मैनेजर करिश्मा से दीपिका पादुकोण की बातचीत की चैट्स सामने आई है. जया साहा और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की भी चैट सामने आई हैं जिसमें श्रद्धा जया से सीबीडी ऑयल मांग रही हैं. जांच में पाया गया कि चैट के दौरान कुछ अंग्रेजी अक्षरों को कोड की तरह इस्तेमाल किया जाता था. कोड्स के मुताबिक D N S K (D यानी दीपिका पादुकोण, N यानी नम्रता शिरोडकर, S यानी श्रद्धा कपूर और K यानी करिश्मा प्रकाश) है. 

 

Topics