News

ड्रग्स केस: अब NCB के रडार में आने वाले हैं ये एक्टर, देखें पूरी लिस्ट

ड्रग्स केस: अब NCB के रडार में आने वाले हैं ये एक्टर, देखें पूरी लिस्ट

सुशांत सिंह राजपूत

ड्रग्स रैकेट में बॉलीवुड के कई हस्तियों की मुसीबत बढ़ सकती हैं. रिया ड्रग्स मामले की आंच एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण तक भी पहुंच सकती है.

नई दिल्ली: ड्रग्स रैकेट में बॉलीवुड के कई हस्तियों की मुसीबत बढ़ सकती हैं. रिया ड्रग्स मामले की आंच एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण तक भी पहुंच सकती है. ड्रग्स कनेक्शन में बॉलीवुड की सबसे बड़ी सितारों में से एक दीपिका पादुकोण का नाम सामने आया है. दीपिका और उनकी मैनेजर करिश्मा की ड्रग्स चैट सामने आई है. कथित चैट में D और K नाम का जिक्र है. NCB सूत्रों के मुताबिक चैट में D का मतलब दीपिका पादुकोण है और K का मतलब करिश्मा प्रकाश है. 2017 की इस ड्रग्स चैट में हैश और वीड का जिक्र है.

NCB की रडार में आने वाले हैं ये एक्टर

सूत्रों के मुताबिक, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की रडार में अब वो तमाम एक्टर्स आगे आने वाले दिनो में होंगे जिनका पीआर KWAN कंपनी देखती है. उन एक्टर के नाम है:

1. दीपिका पादुकोण

2. श्रद्धा कपूर

3. सोनम कपूर

4. रनबीर कपूर

5. रितिक रोशन

6. टाइगर श्रॉफ

7. जैकलीन फर्नांडिस 

दीपिका की ड्रग्स वाली ‘हेलोवीन पार्टी’ का सच 

बॉलीवुड में हुई दीपिका पादुकोण की ड्रग्स वाली ‘हेलोवीन पार्टी’ में अब तीन नए किरदार जुड़ गए हैं. ये नाम हैं: सोनाक्षी सिन्हा, सिद्धार्थ मल्होत्रा, आदित्य रॉय कपूर. ZEE NEWS ने अपने इन्वेस्टिगेशन में पाया कि 28 अक्टूबर 2017 की रात इसी जगह (कोको) में एक हैलोवीन पार्टी हुई थी. इस पार्टी में दीपिका पादुकोण के साथ सोनाक्षी सिन्हा, सिद्धार्थ मल्होत्रा और आदित्य रॉय कपूर भी शामिल थे. खुद कोको पब ने इस पार्टी के दो दिन बाद इसकी तस्वीर अपने फेसबुक पेज पर साझा की थी. ZEE NEWS ने सोनाक्षी सिन्हा, सिद्धार्थ मल्होत्रा और आदित्य रॉय कपूर से उनका पक्ष जानने की कोशिश की. हालांकि अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है.

VIDEO

Topics